जिला एवं सत्र न्यायाधीश डी आर ठाकुर सहित अन्य न्यायिक अधिकारियों ने बसाल में रोपे पौधे

HNN/ ऊना वीरेंद्र बन्याल

जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर ठाकुर सहित अन्य न्यायिक अधिकारियों ने बसाल में पौधारोपण किया। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रीति ठाकुर, सीजेएम अविनाश चंद्र, सचिव डीएलएसए विवेक खनाल, जज मनीष गोयल, अकांश कपिल, विभूति बहुगुणा तथा चुनौती संगरोली ने भी पौधे लगाए। कार्यक्रम में डीएफओ मृत्युंजय माधव व वन विभाग के अन्य कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर ठाकुर ने कहा कि वन विभाग एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ऊना ने मिलकर बसाल में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया है। प्रतिवर्ष इसी प्रकार पौधारोपण कार्यक्रम होता है, जिसमें न्यायिक अधिकारी भी शामिल होते हैं। उन्होंने कहा कि पौधारोपण के लिए सभी आगे आएं व पर्यावरण संरक्षण में अपना योगदान दें।

साफ-सुथरा पर्यावरण आज की सबसे बड़ी आवश्यक है तथा पौधारोपण इसी दिशा में आगे बढ़ाया गया एक कदम है। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष भी बसाल में सभी न्यायिक अधिकारियों ने पौधारोपण किया था और उन्हें इस बात की प्रसन्नता है कि रोपे गए सभी पौधे सुरक्षित हैं। उन्होंने लगाए गए पौधों के शत-प्रतिशत संरक्षण के लिए वन विभाग के अधिकारियों तथा वन रक्षक संजीव कुमार एवं आरती की सराहना की।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो