जिला कांग्रेस कमेटी ने मास्क और सैनिटाइजर किये वितरित

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

HNN/ नाहन

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिवस पर शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने मास्क और सैनिटाइजर बांटे। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय बहादुर ने मोगीनंद के बंगाला बस्ती लोगों को मास्क, सैनिटाइजर व अन्य सामान वितरित किया।

उन्होंने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस पर बधाई व शुभकामनाएं लोगों को दी। उन्होंने कहा राहुल गांधी संघर्षक्षशील ईमानदार व दूरदर्शी सोच के नेता है।

इस मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद, महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष कविता सिंह, हिमाचल कांग्रेस कमेटी के सचिव आशिक अली, जिला मीडिया प्रभारी संदीप शर्मा, पूर्व प्रधान मामचंद, नंबरदार रघुवीर सिंह राणा व सेवादल के आशिक अली सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो