जिला पुलिस ने धरे लूटपाट और बाईक चोरी के आरोपी

एसपी बद्दी मोहित चावला ने पत्रकारवार्ता में किया दोनों मामलों का खुलासा

HNN/ बद्दी

जिला पुलिस ने नालागढ़ में स्कूटी सवार होलसेलर्ज स्टोर के कर्मचारी से हुई लूट और बाईक चोरी मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी कार्यालय में जिला पुलिस कप्तान ने पत्रकारवार्ता कर दोनों मामलों का खुलासा किया। एसपी मोहित चावला ने बताया कि नालागढ़ लूट मामले में दिल्ली के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्हें एक स्थानीय व्यक्ति का स्पोर्ट था। इस मामले में क्राईम के लिए प्रयोग की गई बिना नंबर प्लेट की बाईक भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

वहीं बाईक चोरी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपियों के हवाले से दो मोटर साईकिल भी बरामद किए हैं। एसपी मोहित चावला ने बताया कि बाईक चोरी मामले में मान सिंह उर्फ मल्ली पुत्र प्यारे लाल निवासी कसंबोवाल को गिरफ्तार किया गया है जो रात के समय मोटर साईकिल चोरी करता था। जबकि दूसरा आरोपी जो कि कबाड़ का काम करता है जिसके पास यह चोरी की बाईक आती थी और उन्हें खोलकर इनके अलग अलग पार्टस इस आरोपी द्वारा बेचे जाते थे।

आरोपी रहमान पुत्र रफीक निवासी जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश यहां पर मलपुर गांव में दुकान करता है। इनके हवाले से दो मोटर साईकिल बरामद किए गए हैं जो कि खोल दिए गए थे। इनके चैसी नंबर और इंजन नंबर से इन दोनों वाहनों की शिनाख्त की गई है। यह दोनों अन्य बाईक चोरियों में भी शामिल है जिसकी जांच की जा रही है। एसपी मोहित चावला ने कहा कि क्राईम को रोकने के लिए पुलिस और पब्लिक की पार्टनरशिप बेहद जरूरी है।

अगर क्राईम की सूचना समय पर मिल जाती है तो पुलिस के लिए आसानी रहती है और मामले को जल्द से जल्छ सुलझाया जा सकता है। मोहित चावला ने कहा कि जिला पुलिस के प्रोजेक्ट कम्यूनिटी आई के सार्थक परिणाम सामने आ रहे हैं और तीसरी आंख अपना काम अच्छी तरह से कर रही है। जबकि रफ्तार स्कवॉयड भी क्षेत्र की जनता के लिए कारगर साबित हो रही है और रफ्तार स्कवॉयड के बेडे में मोटर साईकिलों को और बढ़ाया जाएगा जिसके लिए बजट का प्रावधान किया जा रहा है। मो

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो