जिला में गुंडागर्दी का नंगा नाच, पूर्व पुलिस अधिकारी के पौत्र के साथ….

HNN / ऊना

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। मामला जिला ऊना के संतोषगढ़ का है, जहां एक पूर्व पुलिस अधिकारी के पौत्र के साथ दो युवकों द्वारा मारपीट की गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के सिर पर शराब की बोतलें भी फोड़ डाली। इस मारपीट की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान शिव कुमार व राम कुमार के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवक अवतार सिंह पुत्र भजन सिंह ने बताया कि वह घर को जा रहा था।

इसी दौरान दो युवकों ने उसका रास्ता रोका और शराब उसके ऊपर फेंक दी। जब युवक ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने पहले उसके साथ मारपीट की और शराब की बोतल उसके सिर पर मार दी। साथ ही उसे जान से मारने की भी धमकी दी।

वहीं सूचना मिलते ही संतोषगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी गुरमेल सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शिव कुमार व राम कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो