जिला सब जूनियर खो-खो टीमों का चयन कल…

ऊना वीरेंद्र बन्याल

ऊना जिला की खो-खो सब जूनियर (14 वर्ष से कम आयु वर्ग) की टीम का चयन, 11 नवंबर को सुबह 10 बजे इंदिरा गाँधी खेल परिसर में रखा गया है। इस बात की जानकारी देते हुए ऊना जिला खो-खो संघ के अध्यक्ष डॉ. राज कुमार डोगरा ने बताया कि बालिका व बाल वर्गों की टीमों का चयन किया जायेग।


डॉ डोगरा ने कहा कि इच्छुक प्रतिभागियो को अप्पने साथ ट्रायल के लिए आयु प्रमाण पत्र अनिवार्य रूप से लाना होगा। उन्होंने बताया कि चयनित खिलाडी, 13 नवंबर को ऊना स्थित इंदिरा स्टेडियम में हिमाचल प्रदेश खो-खो टीम के चयन के लिए ऊना जिला का प्रतिनिधित्व करेंगे, जहां प्रदेश भर के सभी ज़िलों से खिलाड़ी भी ट्रायल के लिए सुबह 10 बजे पहुंचेंगे।

जिला खो-खो संघ के अध्यक्ष ने जानकारी दी कि 27 नवंबर से 1 दिसंबर तक इंदिरा गाँधी खेल परिसर में 31वीं राष्ट्रीय सब जूनियर खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से लगभग बाल व बालिका वर्गों की 70 टीमें भाग लेंगी।

उन्होंने ऊना जिला के सब जूनियर वर्ग के खो-खो खिलाड़ियों से आह्वान किया कि वे 11 नवंबर को इंदिरा गाँधी खेल परिसर में जिला की सब जूनियर खो-खो टीम के चयन के लिए ट्रायल दें और बेहतर प्रदर्शन के आधार पर उन्हें 27 नवंबर को शुरू होने वाली राष्ट्रीय सब जूनियर प्रतियोगिता में भी खेलने का सुअवसर मिल सकता है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो