जिला सिरमौर क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान मो.ताहिर को लील गया कोरोना

जिला सिरमौर एचपीसीए क्रिकेट एकेडमी के थे इंचार्ज, 30 साल से जुड़े थे क्रिकेट एसोसिएशन से

HNN News नाहन

जिला सिरमौर के क्रिकेट प्रेमियों को एक बड़ा झटका लगा है। कोरोना महामारी ने जिला सिरमौर क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान मोहम्मद ताहिर की जान ले ली है।
बेरहम हो रहे कोरोना से अब लगातार मौत का सिलसिला शुरू हो गया है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि मोहम्मद ताहिर बीते कल हल्की सी तबीयत बिगड़ने पर साईं निजी अस्पताल में एडमिट हुए थे।

रात को आई उनकी कोरोना रिपोर्ट के बाद उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता चला गया। शाम के समय आज शनिवार को मोहम्मद ताहिर दुनिया को अलविदा कह गए।
बताया तो यह भी जा रहा है कि मोहम्मद ताहिर सेहतमंद थे मगर अचानक एक ही दिन में संक्रमित होने के बाद उनकी मौत हो गई। बता दें कि ताहिर पिछले 30 वर्षों से क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े हुए थे। जिला सिरमौर के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए उनका मार्गदर्शन हमेशा सराहनीय रहा है। मोहम्मद ताहिर मौजूदा समय वक्फ बोर्ड चंडीगढ़ में कार्यरत थे।

उधर जिला सिरमौर क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र सिंह बब्बू अध्यक्ष अतर सिंह नेगी एहसान अहमद विरेंद्र पाल संजय पंडित सौरभ रतन सुभाष चौधरी रविंदर तोमर आदि ने मोहम्मद ताहिर की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए इसे क्रिकेट जगत की एक बड़ी हानि बताया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो