जिला सिरमौर भाजपा ने आज से की CAA के पक्ष में जन जागरूकता अभियान की शुरुआत

HNN News / नाहन

देश भर में जहां नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रोष प्रदर्शन किए जा रहे हैं। तो वहीं CAA कानून की बाबत सही जानकारी देने के लिए जिला सिरमौर भाजपा ने आज से जन जागरण अभियान भी शुरू कर दिया है। जिसके तहत आज रविवार को जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता की अगुवाई में नाहन विधानसभा क्षेत्र सेनवाला, बर्मापापड़ी, कटोला पंचायत में CAA के पक्ष में जागरूकता रैली निकाली। विनय गुप्ता ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वे CAA कानून को लेकर अराजकता का माहौल तैयार कर रहे हैं।

उन्होंने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि इस कानून में कहीं नहीं लिखा गया है कि देश में रहने वाले अल्पसंख्यकों की नागरिकता खत्म कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस बाबत जो भ्रम फैलाया गया है उसको लेकर जिला सिरमौर भाजपा बूथ स्तर पर CAA के समर्थन में रैली निकालते हुए जागरुकता अभियान चला रही है। उन्होंने बताया कि यह अभियान 15 जनवरी तक जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि जिला के प्रत्येक कार्यकारी व पदाधिकारी को किस अभियान के तहत CAA के पक्ष में जागरूकता अभियान चलाने के लिए दिशा निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं।

विनय गुप्ता ने बताया कि हम ने घर-घर जाकर लोगों को बताया कि यह कानून किसी भी व्यक्ति को नागरिकता छीनने के लिए नहीं बनाया गया है। पाकिस्तान, बांग्लादेश के शरणार्थि जो भारत में रह रहे हैं उनकी नागरिकता बचाने के लिए यह बनाया गया है। हमारा मुख्य उद्देश्य लोगों को इस कानून की सही जानकारी देना है। जिसमें हमें सभी जगह लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। कभी भी किसी ने CAA के खिलाफ आवाज नहीं उठाई है। जाहिर है, कि सिरमौर के लोग इस कानून को लेकर पूरी व सही जानकारी रखते हैं।

CAA जन जागरण के तहत चलाए जा रहे इस जागरूकता अभियान में सेनवाला पंचायत के प्रधान संदीपक चौहान, पूर्वप्रधान माया देवी, रमेश थापा भाजपा किसान कार्यकारी मोर्चा के सदस्य उपस्थित रहे।

Test