जिला सिरमौर में व्यक्ति ने बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या

HNN/ श्री रेणुका जी

श्री रेणुका जी क्षेत्र के ददाहू कस्बे के साथ सटे धबूड़ी टिक्कर गांव में एक व्यक्ति ने खुद को बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त 64 वर्षीय तपेंद्र सिंह निवासी धबूड़ी टिक्कर गांव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक बिजली बोर्ड से टीमेट के पद से सेवानिवृत हुआ था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार शाम को तपेंद्र सिंह ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। इस दौरान व्यक्ति के पेट में गोली लगी जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहीं पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि व्यक्ति ने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है क्योंकि मौके से सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

परंतु प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि वह मानसिक तनाव के माहौल से गुजर रहा था। डीएसपी शक्ति सिंह ने घटना की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो