जिला सिरमौर में 46 मामलों सहित प्रदेश भर में 181 संक्रमित

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी घातक बनती जा रही है। राज्य में जहां पहले कोरोना के मामलों में ही वृद्धि हो रही थी तो वहीं दूसरी तरफ अब कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बीते कुछ दिनों में एकाएक बढ़ गया है। कोरोना के बढ़ते मामलों और कोरोना से बढ़ता मृत्यु का आंकड़ा लोगों में खौफ का माहौल पैदा कर रहा है। प्रदेश में तमाम कोशिशों के बावजूद भी कोरोना नियंत्रण में नहीं आ पा रहा है।

शनिवार को भी राज्य में 181 मामले रिपोर्ट किए गए हैं। इनमें सबसे ज्यादा मामले जिला मंडी में सामने आए हैं। जिला में एक साथ 91 मामले रिपोर्ट किए गए हैं। वही सिरमौर में भी 46 मामले सामने आए हैं। शिमला में 21 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा चंबा में 9, बिलासपुर- सोलन और किन्नौर में 4-4 व कुल्लू में भी दो मामले सामने आए है। वही आज 104 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ भी हुए हैं।

इनमें सिरमौर से 43, सोलन से 27, चंबा से 14, ऊना से 8, कुल्लू से 7, शिमला से तीन और किन्नौर व लाहुलस्पीति से 1-1 मरीज ठीक हुआ है। इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना का कुल आंकड़ा 8965 तक पहुँच गया है। एक्टिव केस 2950 है। वहीं हिमाचल में अब तक 5928 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। राज्य में मृत्यु का आंकड़ा 70 है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो