जिला स्तरीय एथलीट प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल ने झटके 7 गोल्ड मेडल

HNN / पांवटा साहिब

गुरु की नगरी पांवटा साहिब में शनिवार को नगर पालिका मैदान में शुरू हुई जिला स्तरीय एथलीट संघ प्रतियोगिता का सोमवार को समापन हुआ। इस प्रतियोगिता में करीब 475 बच्चो ने भाग लिया। गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के बच्चो ने प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए 7 गोल्ड के साथ कुल 21 पदक जीते।

स्कूल के बच्चों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन को लेकर गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल ने बच्चो को शाबाशी दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। बता दें कि इस प्रतियोगिता को पिछले 2 वर्षों से कोविड-19 के चलते स्थगित किया गया था। लेकिन सिरमौर में कोविड-19 के मामले कम होने के चलते इस बार प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया।

बता दें कि गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्र शौर्य ने 100 मीटर 600 मीटर में स्वर्ण, जसलीन कौर लॉन्ग जंप में स्वर्ण, 600 मीटर में द्वितीय, आरव चंद्रा ने लॉन्ग जंप में, सतविंदर कौर ने 200 मीटर में, सारांश ने 200 मीटर में, बानीप्रीत कौर ने 3000 मीटर में स्वर्ण जीता।

हरमनप्रीत कौर ने 800 मीटर में द्वितीय और 400 मीटर में पायल बेदी ने तृतीय, 100 – 200 मीटर में गुरलीन कौर ने, 400 मीटर ने अयान अली ने, 600 मीटर में उज्जवल ने शॉटपुट में , सुप्रीत कौर ने 1500 मीटर मे तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो