जिला स्तरीय निगरानी समिति ने ददाहू में कोरोना से बचाव हेतू उपलब्ध सुविधाओं का लिया जायजा

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर में कोरोना महामारी की निगरानी को लेकर गठित जिला स्तरीय निगरानी समिति के सदस्य एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, सिरमौर बसंत वर्मा ने आज सिविल अस्पताल, ददाहू में कोविड-19 से बचाव व तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया तथा अस्पताल प्रशासन को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने सिविल अस्पताल ददाहू, राजकीय महाविद्यालय ददाहू, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ददाहू का दौरा किया तथा ग्राम पंचायत ददाहू कार्यालय में उपस्थित स्थानीय पंचायत के लोगों व आसपास की पंचायतों से आए प्रतिनिधियों, स्कूल व कॉलेज में उपस्थित छात्र-छात्राओं को कोरोना की संभावित तीसरी लहर तथा इसके बचाव हेतू सभी दिशा निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया।

उन्होंने टीकाकरण से छूटे लोगों को कोविड-19 का टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया तथा कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सामाजिक दूरी व सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा दी जाने वाली निशुल्क कानूनी सलाह व सहायता के बारे में भी लोगों को अवगत करवाया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो