जिले में आवारा बैल और कुत्तों के आतंक से सहमे लोग, 50 वर्षीय व्यक्ति पर किया हमला

HNN / बिलासपुर

जिला बिलासपुर में 50 वर्षीय व्यक्ति पर लावारिस बैल ने हमला कर दिया। जिला भर में आवारा बैल और कुत्तों के आतंक से लोग सहमे हुए हैं। आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। आवारा कुत्ते और आवारा बैल हर रोज किसी न किसी व्यक्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। लोअर निहाल सेक्टर में आवारा बैल ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। बैल के हमले में व्यक्ति को काफी चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार लोअर निहाल सेक्टर में 50 वर्षीय व्यक्ति राजपाल अपने ऑटो से उतर रहे थे।

इसी दौरान करीब तीस मीटर पीछे खड़ा हुआ बैल दौड़कर आया और उसने राजपाल को उठाकर पटक दिया। आस पड़ोस के लोगो ने व्यक्ति को बैल के चंगुल से छुड़ाया। लोगों का कहना है कि बैलों के झुंड और आवारा कुत्तों की टोलियां कब आक्रमण कर दे कोई पता नहीं चल पाता है। उन्होंने बताया कि तीन महीने पहले इसी मोहल्ले की एक महिला और पुरुष को भी बैल आक्रमण कर घायल कर चुके हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि इन आवारा पशुओं से निजात दिलाने के लिए शीघ्र कोई कारगर कदम उठाए जाएं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो