जीएस बाली के बेटे रघुवीर को बनाया राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव

पश्चिम बंगाल चुनाव का भी मिला दायित्व होंगे प्रभारी

HNN News धर्मशाला

पूर्व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे दिग्गज जी एस बाली के बेटे रघुवीर सिंह वाली को अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी में सचिव पद का दायित्व सौंपा गया है। रघुवीर सिंह की नियुक्ति कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने की है जबकि राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इसकी अधिसूचना जारी की है।

बड़ी बात तो यह भी है कि इस पद के दायित्व के साथ-साथ रघुवीर सिंह को पश्चिम बंगाल के लिए प्रभारी भी नियुक्त किया गया है। तो वही बड़ी बात तो यह भी है यह है कि वर्ष 2022 को लेकर कॉन्ग्रेस के अब सत्ता पक्ष पर हमने भी तीखे हो चुके हैं।

तो वही सोलन जिला के कसौली में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला की मौजूदगी में एक बैठक भी हुई। इस बैठक में यह तो साफ हो गया है कि कांग्रेस फिलहाल पार्टी में किसी भी प्रकार का फेरबदल करने में दिलचस्पी नहीं ले रही है। जाहिर है कुलदीप राठौर को लेकर जो अकेले चली हुई थी उसे राजीव शुक्ला ने विराम दे दिया है।

वही जीएस बाली के बेटे रघुवीर सिंह वाली को मिले इस पद के बाद प्रदेश कांग्रेस नए राजनीतिक समीकरण बनने के आसार भी नजर आने लग रहे हैं। बड़ी बात तो यह है कि कॉन्ग्रेस लेग पुलिंग को छोड़कर एकजुटता के साथ मिशन 2022 फतेह करने के मूड में है। बरहाल रघुवीर सिंह की नियुक्ति को लेकर बाली समर्थकों में खुशी की लहर भी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो