जीप की टक्कर से राहगीर की मौत

HNN News / पावंटा साहिब

देहरादून पावटा कलाम nh-07 सूरजपुर के समीप दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक अज्ञात बोलेरो ने राहगीर को टक्कर मार दी। राहगीर को टक्कर मारने के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया है। हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

अस्पताल में चिकित्सक ने घायल को मृत घोषित कर दिया। सूरजपुर के आसपास इकाइयों के दर्जनों कामगार शिनाख्त को बुलाए गए। लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है पावटा थाना पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने बारापुर निवासी अजय कुमार पुत्र कालाराम के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। अजय कुमार ने पुलिस को बयान दिया है कि रविवार देर रात को अजय और उसका भाई बाइक पर अपने ससुराल से वापस अपने घर आ रहे थे।

सूरजपुर में संतोषगढ़ चौक के पास पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति सड़क पर पैदल चल रहा था। नाहन की तरफ से एक गाड़ी काले रंग की अज्ञात बोलेरो नजर आई तेज रफ्तार गाड़ी ने राहगीर को टक्कर मार दी इसके बाद जीत बाता पुल कि और चले गए।

उन्होंने घर को सड़क पर तड़पते देखा उसके सिर और मुंह से खून बह रहा था। हादसे के बाद टीशर्ट और दोनों चप्पल कुछ दूरी पर सड़क पर पड़ी थी। घायल को 108 एंबुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

चिकित्सक ने घायल को मृत घोषित कर दिया सूचना मिलने पर एएसआई प्रकाश चंद की टीम अस्पताल पहुंची मामले की जांच कर रहे। एएसआई ने सूरजपुर की आसपास इकाइयों के कामगारों को मौके पर बुलाया लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।