जुमलों की सरकार को अलविदा कहने का आया समय : दिलावर सिंह छोटू

HNN News/कांगड़ा

केंद्र की मोदी सरकार ने चार साल के कार्यकाल में लोगों को मात्र जुमले ही दिखाए हैं जबकि हकीकत में कोई भी लोकहित का कार्य नही किया है। ओबीसी प्रकोष्ठ के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष (कांग्रेस )चौधरी दिलावर सिंह छोटू ने विश्राम गृह फतेहपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा।

उन्होंने कहा मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पूर्व दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था साथ ही सभी के खातों में 15 -15 लाख जमा करवाने के साथ ही काला धन देश में वापिस लाने का वायदा किया था जोकि सब झूठ निकला।

लेकिन जिस तरह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में हुए पांच राज्यों के चुनावों के दौरान किसानों की कर्जमाफी का जो वायदा किया था। उसमें तीन राज्यों में जीत हासिल करने उपरांत दो राज्यों छतीषगढ़ व मध्य प्रदेश में लागू कर अपना वायदा पूरा किया है वही राजस्थान में भी जल्द किसानों के कर्जमाफी की घोषणा कर दी।

उन्होंने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशों पर ओबीसी की प्रदेश कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है व जल्द नईं कार्यकारिणी का गठन कर दिया जाएगा।

लोक सभा पर प्रश्न पूछने पर उन्होंने कहा इस बार लोकसभा की चारो सीटें कांग्रेस ही जीतेगी क्योकि जनता केंद्र सरकार की असलियत जान चुकी है। इस मौके पर स्थानीय मोहिंदर सिंह, संजीव खट्टा, जसवीर सिंह सहित अन्य ओबीसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *