जेएनवी नाहन के 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में 29 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक किए प्राप्त….

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर में जवाहर नवोदय विद्यालय नाहन का केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कक्षा 12वीं का बोर्ड का परीक्षा परिणाम आज घोषित किया गया जिसमें विद्यालय की छात्रा कुमारी हर्षिता ने कला संकाय में 97.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, कुमारी अंजली देवी ने विज्ञान संकाय में 97.6 प्रतिशत प्राप्त कर द्वितीय स्थान तथा कुमारी तनुजा ने विज्ञान संकाय में 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय नाहन सुरेन्द्र कुमार तिवारी ने बड़े हर्ष एवं उत्साह से परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत आने पर सभी नवोदय विद्यालय स्टाफ एवं सभी विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई दी है और भविष्य में भी इसी प्रकार से परीक्षा परिणाम की अपेक्षा की है। उन्होंने बताया कि विद्यालय में सभी विद्यार्थी विशिष्ट श्रेणी के साथ उत्तीर्ण हुए है।

उन्होंने बताया कि कुल विद्यार्थियों में से 29 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। विद्यालय की उप-प्राचार्य कामना गुप्ता ने भी विद्यालय के समस्त विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों व विद्यालय स्टाफ को हार्दिक बधाई देते हुए प्रथम तीन स्थानों पर उत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों के नाम घोषित किए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो