जेपी नड्डा की ताजपोशी पर सोलन बीजेपी में जश्न

10 किलो का केक काटकर मनाया गया दोहरा जशन, डबल इंजन की सरकार में ड्राइवर भी हमारा तो अब कंडक्टर भी हमारा, 2022 में मिशन होगा रिपीट- मुकेश गुप्ता

HNN News सोलन

भाजपा सोलन द्वारा जगत प्रकाश नड्डा के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर सोलन भाजपा में जश्न का माहौल बना रहा। जेपी नड्डा की ताजपोशी की खबर जैसे ही पूरे देश में फैली उसके तुरंत बाद मुरारी मार्किट के पास भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा ।

ढोल नगाड़ों के साथ एक जश्न मनाने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने 10 किलो का केक काटा व लडडू बांटे व एक दुसरे को खिला कर बधाई दी। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को व शीर्ष नेतृत्व को बधाई दी उपस्थित कार्यकर्ताओ ने पीएम नरेंद्र मोदी अमित शाह जेपी नड्डा ,डॉ राजीव बिंदल , मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिंदाबाद के नारों के साथ बधाई भी दी ।

इस बड़े जशन का अयोजन जिला भाजपा प्रैस सहसचिव मुकेश गुप्ता की अध्यक्षता मे हुआ ।उन्होने कहा कि यह बड़े सौभाग्य की बात है कि एक और जहां हमारे लोकप्रिय नेता डॉ राजीव बिंदल प्रदेश संगठन की बागडोर संभालेंगे वही प्रदेश को संगठन का राष्ट्रीय प्रतिनिधित्व करने का भी सौभाग्य मिला है।

इसके लिए उन्होंने नरेंद्र भाई मोदी अमित शाह जेपी नड्डा तथा राजीव बिंदल व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बधाई प्रेषित की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा की ताजपोशी हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। उन्हें ने कहा कि निश्चित ही आने वाले नगर निकाय हुआ पंचायती राज चुनाव सहित अगले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में फिर से भाजपा की ही सरकार होगी।

उन्होंने बताया कि इन दो बड़ी उपलब्धियों पर प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हो गया है साथ ही यह उत्साह अब जहां प्रदेश में विकास की गंगा बहेगा तो वही डबल इंजन की सरकार में ट्रेन का ड्राइवर भी हमारा होगा और कंडक्टर भी हमारा होगा।

इस मौके पर सुषमा शर्मा सोमा ठाकुर विनीत गोयल अमरप्रीत पंजा नरेश गांधी राकेश अग्रवाल रोहित भारद्वाज सनी कुमार दिनकर सुमित कश्यप रचित साहनी सुमित गुप्ता अर्पित गुप्ता बलवंत कुमार और अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजुद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।