झाड़ियों में नवजात शिशु को फेंकने वाली मां निकली दसवीं कक्षा की छात्रा, बच्चे का पिता भी नाबालिग

HNN / बिलासपुर

जिला बिलासपुर के शाहतलाई में करीब एक माह पहले ग्रामीणों को एक नवजात शिशु झाड़ियों में मिला था। यह शिशु किसका है पुलिस इसकी छानबीन में जुटी हुई थी। आखिरकार पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझा दिया है । आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि इस शिशु के मां-बाप अभी नाबालिग है। जी हां बच्चे को जन्म देने वाली मां दसवीं कक्षा की छात्रा है, तो वही शिशु का पिता भी नाबालिग है।

पुलिस ने शनिवार को दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया था जहां दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं पुलिस ने नवजात बच्चे के डीएनए को मैच करने के लिए दोनों के सैंपल ले लिए हैं जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। बता दें कि जब ग्रामीणों को नवजात शिशु झाड़ियों में मिला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने गांव पहुंचकर बच्चे को जैसे ही अस्पताल पहुंचाया तो उसके तकरीबन 8 घंटे बाद बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

उधर डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि बच्चे के मां-बाप अभी नाबालिग है इसलिए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है। लेकिन पुलिस द्वारा उन पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी फिलहाल अभी पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो