टेलर ने किया घिनौना काम, दुकान पर आई कस्टमर का कपड़े बदलते हुए बनाया वीडियो

HNN/ नालागढ़

उपमंडल नालागढ़ में एक टेलर की घिनौनी करतूूत सामने आई है। टेलर द्वारा दुकान पर आई लडक़ी का कपड़े बदलते हुए नग्न वीडियो बनाकर उसे व्हाटसएप पर वॉयरल कर दिया। वीडियो वॉयरल होने के बाद अब शर्म और बदनामी के डर के मारे परिवार का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। लडक़ी की मां ने टेलर की इस घिनौनी करतूत की शिकायत नालागढ़ पुलिस को दी है।

पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह अपने पति व तीन बच्चों के साथ नालागढ़ में रहती है। इसकी बेटी ने नालागढ़ के एक टेलर से कपड़े सिलवाए और करीबन दो महीने पहले इसकी बेटी टेलर की दुकान से कपड़े लेने गई।

जिसकी बात बीते कल बुधवार को इनको पता चला कि टेलर द्वारा इनकी बेटी की कपड़े बदलते हुए एक वीडियो बनाई गई है जिसमें इसकी बेटी को बिना कपड़ों के दिखाया गया है। टेलर द्वारा यह वीडियो उस समय बनाया गया जब इसकी बेटी सिलाए हुए सूट को पहनकर देख रही थी। वीडियो बनाने के बाद टेलर द्वारा अपने मोबाईल से उस वीडियो को व्हाटस एप पर वायरल कर दिया गया, जिससे इसकी बेटी की लज्जा भंग हुई है इसका व इसके परिवार का शर्म व बदमानी के चलते घर से निकलना मुश्किल हो गया है।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि लडक़ी की मां की शिकायत के आधार पर टेलर के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो