टैक्सी ड्राइवर को गोली मारकर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

HNN/ सोलन

सोलन जिला के कंडाघाट में टैक्सी ड्राइवर के सिर में गोली मारकर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। बता दें कि 25 अक्तूबर की देर रात सोलन के कंडाघाट में दिल्ली के टैक्सी चालक बाशिद खान की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

इस दौरान ध्यारीघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के समीप एक टैक्‍सी नंबर एचआर 38टी-0410 खड़ी मिली, जिसके अंदर टैक्सी चालक का शव खून से लथपथ पड़ा था। अज्ञात हत्‍यारों ने उसके सिर पर गोली मार दी थी। जब ग्रामीणों की नजर एनएच किनारे खड़ी हरियाणा नंबर की टैक्‍सी पर पड़ी तो टैक्सी के दरवाजे पर खून के छींटे पड़े हुए थे और अंदर टैक्‍सी चालक का शव।

लिहाज़ा सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुँची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आगामी कार्यवाही अमल में लाई। जिसके बाद अब इस मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए मुख्य आरोपी शारिक खान (22) पुत्र शाहनवाज खान निवासी गांव व डाकघर तितरो जिला सहारनपुर यूपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि हत्या के कारणों व उसमें और कौन-कौन शामिल रहे हैं पुलिस इसका पता लगाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो