टैक्सी सवार दो युवकों के कब्जे से बरामद हुई 495 ग्राम चरस की खेप

HNN / बिलासपुर

जिला बिलासपुर में पुलिस ने टैक्सी सवार दो युवकों के कब्जे से चरस की खेप बरामद की है। आरोपियों की पहचान 22 वर्षीय दानिश निवासी विकासनगर शिमला और 25 वर्षीय दिनेश शर्मा निवासी शालाघाट सोलन के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान सलापड़ की तरफ से एक टैक्सी आई जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस दौरान टैक्सी पुलिस से करीब 10 मीटर पीछे ही युवक ने रोक दी और उसमें से उतर कर भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस कर्मियों ने उन्हें कुछ ही दूरी पर दबोच लिया और उन्हें दोबारा टैक्सी के पास लेकर आए।

इस दौरान जब युवकों और टैक्सी की तलाशी ली गई तो टैक्सी के सीट कवर से 495 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने बताया कि पुलिस दोनों युवकों से कड़ी पूछताछ कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो