ट्रक यूनियन के पदाधिकारियों के इस्तीफे नहीं हुए मंजूर

महासचिव ने नामंजूर किए इस्तीफे, सहमति से सम्मानपूर्वक सौंपा कार्यभार 

HNN / नालागढ़

हाल ही में एशिया के सबसे बड़ी ट्रक यूनियन नालागढ़ के प्रधान व 3 अन्य पदाधिकारियों के इस्तीफे नामंजूर कर दिए गए। सम्मानपूर्वक पुरानी कार्यकारिणी को सदस्यों की सहमति के साथ वापिस बुलाकर कार्यभार सौंप दिया गया। गौरतलब है कि ट्रक यूनियन नालागढ़ के प्रधान चौधरी विद्यारत्न, उपप्रधान भाग सिंह चौधरी, कोषाध्यक्ष वीर सिंह चंदेल और कार्यालय सचिव सुरजीत सैणी ने इस्तीफा दे दिया था।

पिछले कई दिनों से ट्रक यूनियन नालागढ़ में कुछेक मसलों को लेकर गतिरोध चल रहा है। पिछली यूनियन की बैठक में भी सदस्यों ने कुछ मामलों को लेकर असंतुष्टा जाहिर की थी। जिसके कुछ दिन बाद ही ट्रक यूनियन के प्रधान व तीन पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया था। इन इस्तीफों के बाद पूरी ट्रक यूनियन नालागढ़ में खलबली मची हुई थी। 

ट्रक यूनियन नालागढ़ के महासचिव जगदीश चंद जग्गी ने बताया कि ट्रक यूनियन के प्रधान व अन्य पदाधिकारियों ने तो इस्तीफे दिए थे इन्हें नामंजूर किया गया है। कार्यकारिणी के सदस्यों की राय व सहमति से चारों पदाधिकारियों को सम्मानपूर्वक बुलाकर कार्यभार सौंपा गया। जिसके बाद यूनियन के सभी सदस्यों में खुशी की लहर है और सब ने मिलकर प्रण लिया कि ट्रांस्पोर्टरों की तरक्की के लिए मिलकर दिन रात काम करेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो