ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाइक, तीन युवक गंभीर रूप से घायल

HNN/ बद्दी

सडक़ पर तेज रफ्तारी और खतरनाक तरीके से बाईक दौड़ाना युवकों को मंहगा पड़ा। तेज रफ्तारी में ट्रक से टकराने के चलते हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी बद्दी में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बाईक सवार के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

अमरबीर पुत्र राम किशन निवासी पलासड़ा, नालागढ़ ने बताया कि रात 10 बजे वह इंडस्ट्रियल एरिया में डाबर चौक के समीप मौजूद था। तभी डाबर कंपनी की तरफ से एक बिना नंबर प्लेट के बाईक आई जिस पर तीन लडक़े सवार थे। चालक बाईक को तेज रफ्तारी में खतरनाक तरीके से चला रहा था।

जैसे ही बाईक मेन रोड़ पर पहुंची तो तेज रफ्तारी के कारण बाईक चालक हड़बड़ा गया और मेन रोड़ पर आ रहे ट्रक नंबर एचपी 12ए-7657 से बुरी तरह से टकराया। टक्कर लगने के बाद ट्रक चालक ने ट्रक रोक दिया और बाईक पर सवार तीनों युवक सडक़ पर गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए सीएचसी बद्दी ले जाया गया।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने बाईक चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। हादसे में घायल तीनों युवकों का सीएचसी बद्दी में उपचार चल रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो