ट्रक से मार्बल उतारते दबे 5 मजदूर, दो की मौत, तीन घायल

HNN/ ऊना

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में आज एक भीषण हादसा पेश आया है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा इस हादसे में 3 अन्य घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हुआ यूं कि इन दिनों जिला मुख्यालय ऊना में मिनी सचिवालय भवन का निर्माण कार्य चला हुआ है। बताया जा रहा है कि भवन के निर्माण कार्य के लिए मौके पर एक ट्रक मंगवाया गया जिसमें मार्बल लोड कर लाया जा रहा था।

इसी दौरान जैसे ही ट्रक से मार्बल उतारा गया तो अचानक ही इसकी चपेट में 5 मजदूर आ गए। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया तथा सभी को बाहर निकाला गया। परंतु तब तक दो लोग मौके पर ही जान गवां चुके थे। इसके अलावा इस हादसे में तीन अन्य घायल हुए जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से एक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

एएसपी ऊना विनोद धीमान ने पुष्टि करते हुए बताया कि मिनी सचिवालय भवन निर्माण कार्य में लगे तुला राम, शिवा पुत्र जगदीश, मोहन पुत्र फ‍ितर राम, केदार नाथ निवासी गांव झबड़ी जिला बलौदा छत्तीसगढ़ और शंकर पुत्र चुलाय पासवान गांवपुर जिला समस्‍तीपुर बिहार मार्बल की चपेट में आये है। इनमें शिवा और शंकर की मौत हुई है जबकि तीन घायल है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो