ट्रैफिक पुलिस को सड़क पर मिली सोने की चेन, मालिक की तलाश

जिसकी हो सोने की चेन आकर ले जाए

HNN/ नाहन

जिला मुख्यालय नाहन ट्रैफिक पुलिस महिला कर्मी बीना ठाकुर को ड्यूटी के दौरान सोने की चेन मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोने की चेन नाहन शहर में ट्रैफिक व्यवस्था के दौरान मिली। महिला पुलिसकर्मी के द्वारा इस बाबत उस दौरान आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। मगर इस सोने की चेन की दावेदारी किसी ने नहीं की।

महिला पुलिसकर्मी के द्वारा मिली चेन को ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज रामलाल चोपड़ा को सौंपी गई। ट्रैफिक इंचार्ज के द्वारा महिला कर्मी की ईमानदारी की प्रशंसा करते हुए सोने की चेन मालिक की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस के द्वारा इसकी जानकारी मीडिया को भी दी गई ताकि आभूषण के मालिक को उसकी कीमती चीज मिल पाए। चेन कितने तोले की है इसकी जानकारी गुप्त रखी गई है।

सोने की चेन पर कुछ नंबर भी अंकित हैं जिसकी जानकारी मिलने के बाद ही चेन सौंपी जाएगी। उधर, ट्रैफिक इंचार्ज रामलाल चोपड़ा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि चेन के असली मालिक की पुष्टि होने के बाद ही सुपुर्द की जाएगी। बरहाल, एक बात तो स्पष्ट है कि जिला सिरमौर पुलिस ना केवल अपनी ड्यूटी के प्रति सजग है बल्कि जनता व जनता के कीमती सामान के प्रति भी उनकी ईमानदारी कायम है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो