डबल इंजन वाली सरकार का एक इंजन फेल तो दूसरा नहीं होता स्टार्ट – एन. के पन्डित

HNN / शिमला

राहुल-प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इन्चार्ज और राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने केंद्र की मोदी और हिमाचल की जय राम सरकार पर तंज कस्ते हुए कहा कि दोनों भाजपा सरकारों का इंजन पूरी तरह हांफ चूका है। उन्होंने भाजपा कि दोनों सरकारों की तुलना करते हुए आरोप लगाया कि केन्द्र की मोदी सरकार का इंजन बुरी तरह फेल और हिमाचल की भाजपा सरकार का इंजन तो स्टार्ट ही नहीं होता।

उन्होने हिमाचल कि जय राम सरकार पर ताबड़ तोड़ हमला करते हुए कहा कि अक्सर राजनीतिक विवादों में घिरा मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर आज क्यों अनाडेल मैदान शिमला में खड़ा है। अभी तक तो उस उड़नखटोले ने इतनी उड़ान भी नहीं भरी आखिर फिर वो उड़नखटोला इतनी जल्दी ही क्यों हांफ गया। वैसे भी कर्जे की बैशाखियों पर चलने वाली हिमाचल की भाजपा सरकार को पहले वाले हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करना चाहिए था और नए से परहेज करना चाहिए था।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर एन के पन्डित ने भाजपा सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि जनमंच कार्यक्रम में मन्त्री सरकारी अधिकारियों पर अपना रौब दिखाना भी तुरन्त बन्द करें। अक्सर सरकार के जनमंच कार्यक्रम में हिमाचल सरकार के कुछ मन्त्री सरकारी अधिकारियों पर इतना रौब दिखाते है जिस से उन अधिकारियों को अपनी बेइज्जती महसूस होती है। इसलिए मंन्त्री महोदय ऐसी ओछी हरकतें तुरन्त बन्द करें। उन्होंने हिमाचल की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि राजधानी शिमला में सरकार ने जो प्रशासन का दवाब बनाकर फ्री निशुल्क लंगर बन्द करवाया वो दुर्भाग्यपूर्ण है।

पन्डित ने सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि महंगाई के इस दौर में हिमाचल सरकार को बढ़ती महँगाई पर नियंत्रण करके जनता को राहत देनी चाहिए थी, पर भाजपा सरकार ने तो मरीजों के साथ आये लोगों को जो निशुल्क लंगर मिलता था उसपर भी उन्होंने प्रशासनिक चाबुक चला कर हिमाचल के लोगों का जीना ओर हराम कर दिया है। इसलिए प्रदेश सरकार अपने तुगलकी फरमान पर फिर गौर करें और लोगों को राहत देते हुए लंगर को फिर चालू करने की व्यवस्था करें।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो