डमटाल में महिला से 3.32 ग्राम चिट्टा बरामद

HNN News/ जमात अली कांगड़ा

एसपी विमुक्त रंजन के निर्देशो के चलते  थाना डमटाल के अंतर्गत डमटाल पुलिस  सब इंस्पेक्टर रमेश चंद बैंस ने अपनी पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली। डमटाल गांव में एक महिला चिट्टे की तस्करी कर रही है और डमटाल पुलिस सब इंस्पेक्टर रमेश चंद बैंस  अपनी पुलिस टीम के साथ डमटाल में महिला के घर छापा मारा।

पुलिस को देखकर महिला भागने लगी महिला पुलिस कर्मचारी ने महिला को पकड़ लिया। महिला कर्मचारी ने महिला की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उस महिला से 3.32 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। चिट्टा बरामद करने बाद महिला को हिरासत में लिया गया। डमटाल पुलिस के सब इंस्पेक्टर रमेश चंद बैंस ने बताया चिट्टे सहित पकड़ी गई युवती की  पहचान रानी देवी पत्नी गुरदियाल चंद पास  राम मंदिर डमटाल निवासी के रूप में हुई है।

आरोपी के खिलाफ एन डी पी सी के खिलाफ थाना डमटाल में मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी साहिल आरोड़ा यह बताया कि एक महिला को डमटाल गांव से चिट्टा सहित गिरफ्तार किया हैं। इसका सारा परिवार चिट्टे की तस्करी करता हैं इनके पूरे परिवार पर कई मामले दर्ज हैं।

आज डमटाल पुलिस थाना के कर्मचारियों ने पकड़ने सफलता हासिल की है। अब महिला से पूछताछ चल रही है उसने चिट्टा किस से खरीदा हैं  महिला से पूछताछ करके आगामी कार्यवाही अमल में आई जा रही है ।