डा. बिन्दल ने किया बीडीओ आफिस भवन का भूमि पूजन, कहा-वर्षों का सपना हुआ साकार

3.08 करोड़ रुपये की लागत से राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर आईटीआई के समीप बनेगा भवन

HNN / नाहन

विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने आज राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर आईटीआई के समीप बीडीओ आफिसर के नये भवन का भूमि पूजन किया और निर्माण कार्य प्रारम्भ किया। इस चार मंजिला भवन पर 3.08 करोड़ रुपये व्यय होंगे। इस भवन में कार्यालय के अधिकारियों, कर्मचारियों, पंचायत प्रतिनिधियों के अलावा समुचित पार्किंग सुविधा भी उपलब्ध होगी। डा. राजीव बिन्दल ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि बीडीओ आफिस ग्रामीण विकास का केन्द्रीय स्थल है।

यहां पर पंचायती राज संस्थान के प्रतिनिधि निरंतर अपने कार्य लेकर आते हैं वहीं आम जन भी इस कार्यालय में अपने कार्य लेकर पहुंचता है। उन्होंने कहा कि नाहन में बीडीओ आफिस के नये भवन की आवश्यकता लंबे समय से महसूस की जा रही थी। जब यह शानदार भवन बन कर तैयार होगा तो हर लिहाज से ग्रामीण लोगों के लिए हित कर रहेगा। डा. बिन्दल ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल में नाहन विधानसभा क्षेत्र माॅडल निर्वाचन क्षेत्र बनने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार में नाहन शहर में करोड़ो रुपये के भवनों का निर्माण और लोर्कापण किया गया है और हमारा नाहन पहले वाला नाहन नहीं रहा जहां भवनों की, जनसेवा स्थलों की हमेशा कमी खलती थी। उन्होंने कहा कि नाहन शहर में समुचित मात्रा में पेयजल उपलब्ध करवाया गया है, पर्किग स्थलो का निर्माण किया जा रहा है और अन्य नागरिक सुविधाएं भी प्रदान की गई हैं। डा. बिन्दल ने कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों को अपना कार्य पूर्ण ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा और जनहित को ध्यान में रखकर चाहिए क्योंकि पंचायतें ग्रामीण विकास का आधार हैं।

इस अवसर पर बीडीसी अध्यक्ष अनिता शर्मा, उपाध्यक्ष हीरा देवी, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, मंडल महामंत्री मनीष चैहान, सैनवाला के प्रधान संदीपक ने भी अपने विचार रखते हुए बीडीओ आफिस कार्यालय भवन का कार्य आरम्भ करने के लिए डा. राजीव बिन्दल का आभार जताया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो