डा. बिन्दल ने प्रशासन के अधिकारियों की संयुक्त टीम के साथ आईआईएम धौलाकुंआ का किया निरीक्षण

HNN/ नाहन

विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने बुधवार को जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन,लोक निर्माण विभाग जल शक्ति विभाग व अन्य सम्बन्धित के वरिष्ठ अधिकारियों की एक संयुक्त टीम के साथ आईआईएम का दौरा किया और यहां पर हो रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। उपायुक्त सिरमौर आर.के. गौतम, पुलिस अधीक्षक उमापति जमवाल, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण के.एल. चौधरी, अधिशासी अभियंता जल शक्ति जगबीर सिंह आदि विभागों के अधिकारी संयुक्त टीम में उपस्थित रहे।

इस अवसर पर डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि भारतीय प्रबन्धन संस्थान (आईआईएम) धौलाकुंआ, सिरमौर, नाहन और संपूर्ण हिमाचल के लिए सम्मान और गौरव का विषय है। उन्होंने कहा कि लगभग 400 करोड़ रुपये की लागत से एक हजार बीघा भूमि पर आईआईएम का निर्माण किया जा रहा है और यह संस्थान देश का जाना-माना संस्थान है। इस मौके पर डा. राजीव बिन्दल ने आईआईएम सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक करके धौलाकुुआ पंचायत के निवासियों की सड़क समस्या का भी समाधान किया।

डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि हम आशा करते हैं कि निकट भविष्य में आईआईएम का शानदार भवन बन कर तैयार होगा और हमारा इलाका देश के उत्कृष्ट शिक्षण एवं प्रबंधन संस्थानों के नक्शे पर उच्च स्थान पर विराजमान होगा। उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के लिए डा. यशवंत सिहं परमार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल तथा आईआईएम धौलाकुंआ, दोनों ही विशिष्ट और गौरवशाली संस्थान हैं जिनका भविष्य में हमारे क्षेत्र की जनता को विशिष्ट लाभ मिलेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो