डीएसआर टीम को हराकर सिरमौर सुपर लीग टी20 पर जीटी स्पोर्ट्स टीम ने किया कब्जा

मैन ऑफ द मैच गुरविंदर सिंह और मैन ऑफ द सीरीज रहे  रोहित

HNN / तपेंद्र ठाकुर, पांवटा

पांवटा साहिब के नगर पालिका मैदान में 7 नम्बर से चल रहे सेकेंड सिरमौर सुपर लीग टी 20 का फ़ाइनल मैच सोमवार को खेला गया। यह मैच जीटी स्पोर्ट्स और डीएसआर टीम के बीच खेला गया। दोनो टीमों के बीच टॉस कराया गया, जिसमे टॉस डीएसआर ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।  इस मैच में मुख्य अतिथि ऊर्जा मंत्री  सुखराम चौधरी रहे और एसडीएम विवेक महाजन व डीएसपी वीर बहादुर उपस्थित भी इस मौके पर उपस्थित रहे।

सिरमौर क्रिकेट अकादमी  के अध्यक्ष अतर सिंह नेगी और मधुकर डोगरी भी इस दौरान उपस्थित रहे। यह मैच  काफी  रोमांचित रहा। दोनो टीमों के बीच कांटे की टक्कर का मैच हुआ।  जीटी स्पोर्ट्स ने 173 रन बनाकर दूसरे टीम के लिए लक्ष्य रखा। जीटी स्पोर्ट्स के कप्तान ने 29 और रोहित कोलिश ने  52 रन बनाए।

 दानिश सीख ने 24 रन बनाए और अन्य खिलाड़ियों  ने मिलकर 173/9 का लक्ष्य रखा। वही , दूसरी टीम डीएसआर 98/10 रन बनाकर आल आउट हो गई। जीटी  स्पोर्ट्स की टीम ने जीत हासिल कर मैच को अपने नाम किया। इस टीम के कप्तान गुरविंदर सिंह ट्राली मैन ऑफ द मैच रहे। इसी टीम के खिलाड़ी रोहित कोलिश मैन ऑफ द सीरीज रहे। जीटी स्पोर्ट्स विजेता टीम को 51000 विद ट्रॉफी और रनर टीम को 21000 ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। 

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो