डीएसपी ने छत पर सवारियां ले जा रही बस मीनू कोच का काटा चालान

बिना लाइसेंस के परिचालक पर भी एमवी एक्ट के तहत कार्यवाही 

HNN / संगड़ाह

यात्रियों की जान जोखिम मे डाल छत पर सवारियां लेकर जा रही निजी बस मीनू कोच का रविवार को डीएसपी संगड़ाह ने एमवी एक्ट के तहत 14,500 रूपये का चालान किया। उपमंडलीय पुलिस अधिकारी संगड़ाह शक्ति सिंह ने नौहराधार से हरिपुरधार की तरफ आ रही टिम्बी-सोलन रुट की मीनू कोच बस एचपी 71-3976 को सैल गांव के समीप रोका।

अंदर ओवरलोडिंग होने के बाद छत पर भी सवारियां लेकर जा रही इस बस का एमवी एक्ट के तहत 14,500 रूपये का चालान किया गया तथा बस की छत पर बैठी सवारियों को उतारा गया। बस का परिचालक बिना लाइसेंस के पाया गया तथा उसका भी चालान किया गया। बस मे मौजूद यात्रियों के आग्रह पर हालांकि बस को रुट पर जाने दिया गया।

गौरतलब है कि, गत दिनो हरिपुरधार से रोनहाट जा रही 2 निजी बसों की छत पर दर्जनों यात्रियों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बस ओपरेटरों के अनुसार करीब एक लाख की आबादी वाले विकास खंड संगड़ाह में बसों की भारी कमी व नए रुट शुरू न होने के चलते उन्हे कोरोना काल मे भी मजबूरन ओवरलोडिंग करनी पड़ती है। डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने बताया कि, छत पर सवारियों के साथ-साथ बिना लाइसेंस का परिचालक होने के लिए भी एमवी एक्ट के तहत चालान किया गया है।  

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो