डीसी सिरमौर ने अंतरराष्ट्रीय रेणुका मेले के लिए तैयारियों का लिया जायजा

HNN/ नाहन

उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने ददाहू में आगामी अंतर्राष्ट्रीय रेणुका मेले की तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर आयोजित बैठक में उपायुक्त ने बताया कि आगामी अंतरराष्ट्रीय रेणुका मेले में खेल गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा जिसमें कबड्डी, वॉलीबॉल व बैडमिंटन खेलों की प्रतिस्पर्धा करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इन खेलों से संबंधित नियम एवं शर्तों को जल्द जारी किया जाएगा।

इस अवसर पर उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दोसड़का-नाहन से ददाहू की सड़क व मेला मैदान के आसपास की सभी सड़कों को जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त, उन्होंने पुलिस विभाग को मेले के दौरान यातायात से संबंधित रोड मैप तैयार करने के निर्देश दिए ताकि लोगों को असुविधा का सामना ना करना पड़े।

उपायुक्त राम कुमार गौतम ने बताया कि इस बार रेणुका मेला में पिछले वर्षों के मुकाबले अधिक शौचालय स्थापित किए जाएंगे और मेला क्षेत्र में सोलर लाइट्स लगाई जाएँगी। उपायुक्त ने बताया कि मेला क्षेत्र में 7 नवंबर से दुकानों के लिए प्लॉट आवंटन करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इस बैठक में पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल, एसडीएम नाहन रजनेश कुमार, डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह सहित रेणुका मेला बोर्ड के सदस्य उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो