डॉ बिंदल ने किया शुभ तारिका पत्रिका का विमोचन


पत्रिका में प्रकाशित हुई है दीनदयाल वर्मा की रचनाएँ

HNN News/नाहन

सोमवार को नाहन में विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने नाहन के कवि व भाजपा मंडल अध्यक्ष दीनदयाल वर्मा की अंबाला से प्रकाशित होने वाले शुभ तारिका मासिक पत्रिका में प्रकाशित रचनाओं का विमोचन किया।

शुभ तारिका पत्रिका पिछले 46 वर्षों से निरंतर प्रकाशित हो रही है जिसमें प्रत्येक संस्करण में कवियों लेखकों व विशेषज्ञों के लिए प्रकाशित होते हैं।

46 वर्ष के दिसंबर माह के अंक में काव्य नाटक गुरु दक्षिणा के लेखक दीनदयाल वर्मा की व्यंग्य लेख, मोटे लोग, प्रकृति कृपा, कुदरत गांव का, वह घर वृक्ष की पुकार, 20 साल बाद यादों के सिलसिले, शुभ तारिका मैगजीन में प्रकाशित हुए हैं।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने इस अवसर पर दीनदयाल वर्मा को बधाई देते हुए कहा कि दीनदयाल वर्मा बहुमुखी प्रतिभा के धनी है। उनका लेख समग्र रूप से सभी पाठकों को अपनी ओर आकर्षित करता है।

दीनदयाल वर्मा के काव्य नाटक गुरु दक्षिणा को राष्ट्रपति पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने भी सराहा था। यह एकमात्र भारत का ऐसा काव्य संग्रह है जिसकी 108 कविताएं प्रकृति को समर्पित है। इस अवसर पर भाजपा महासचिव व मीडिया प्रभारी विशाल तोमर भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *