डोर टू डोर होती है सप्लाई, सब्जी, राशन और सैलूनों में बेची जाती है शराब

HNN / बीबीएन

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में अवैध शराब का कारोबार पिछले कई सालों से चल रहा है। हरियाणा से यह मिलावटी शराब बद्दी में लाकर सस्ते दामों में बेची जाती है। इस मिलावटी शराब की कोई डिग्री नहीं होती और यह शराब सेहत पर बेहद बुरा असर डालती है। इस मिलावटी शराब में नशीली गोलियां और कैप्सूलों के साथ साथ कच्ची स्पिरिट तक मिलाई जाती है जिसके चलते इसमें नशे की डिग्री बढ़ जाती है।

बता दे कि बीबीएन में अवैध शराब की सप्लाई डोर टू डोर की जाती है। 10 से 100 पेटियों तक की सप्लाई अड्डे तक पहुंचा दी जाती है। शराब ढोने के लिए छोटी गाडिय़ों का इस्तेमाल किया जाता है। रात के अंधेरे में यह गाडिय़ां हरियाणा की मिलावटी शराब लेकर बीबीएन की सीमाओं में प्रवेश करती हैं। बद्दी में यह हरियाणा की मिलावटी शराब सब्जी, राशन, कन्फैक्शनी की दुकानों के साथ साथ हेयर सैलूनों तक में बेची जाती है।

अकेले बद्दी में 200 से 300 ऐसे अड्डे हैं जहां पर यह हरियाणा की मिलावटी शराब बेखौफ होकर बेची जाती है। पुलिस बीबीएन चोर रास्तों पर मुस्तैदी से नजर रखती है रोजाना अवैध शराब के मामले एसआईयू टीम और पुलिस द्वारा पकड़े जाते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो