ड्यूटी पर जा रही सिलाई अध्यापिका की स्कूटर से गिरकर दर्दनाक मौत

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा की पुलिस चौकी रानीताल के तहत बनखंडी में एक महिला के साथ दर्दनाक हादसा पेश आया है। महिला स्कूटर पर सवार होकर जा रही थी कि अचानक ही उसका नियंत्रण बिगड़ा और वह नीचे गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई तथा उसकी जान चली गई। मृतक महिला की पहचान 45 वर्षीय चूरन (म्योल) निवासी आशा देवी पत्नी जगदीश चंद के रूप में हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आशा देवी सिलाई अध्यापिका थी तथा वह अपने पति के साथ स्कूटर पर सवार होकर ड्यूटी के लिए घेड़ पंचायत जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही वह बनखंडी के समीप पहुंचे तो आशा देवी ने स्कूटर को रोकने के लिए कहा। पत्नी के कहने पर पति ने जैसे ही स्कूटर रोका तो महिला अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई।

नीचे गिरने से महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई जिसे सिविल अस्पताल देहरा पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे गंभीर अवस्था में टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। डीएसपी ज्वालामुखी चंद्र पाल ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो