ढाई साल की मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला, गंभीर अवस्था में रेफर

HNN/ पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के रामपुर घाट में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां ढाई साल की मासूम ट्रैक्टर की चपेट में आ गई। इस हादसे में मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे पांवटा सिविल अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं अस्पताल प्रशासन की ओर से हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई है।

जानकारी के अनुसार ढाई साल की छाया घर के बाहर खेल रही थी कि इसी दौरान ट्रैक्टर चालक ने उसे कुचल डाला। बच्ची की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों सहित परिजन भी मौके पर पहुंचे तो पाया कि बच्ची बुरी तरह से लहूलुहान हो चुकी है।

जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर आनन-फानन में सिविल अस्पताल पांवटा लेकर पहुंचे। यहां से बच्ची को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरी तरफ किशन निवासी रामपुरघाट पांवटा साहिब ने ट्रैक्टर चालक पर शराब पीकर वाहन चलाने का आरोप जड़ा है।

डॉक्टर अंकुश ने बताया कि घायल बच्ची को अस्पताल लाया गया था। उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो