तिरूपति ऑल इंडिया इनविटेशन कबड्डी टूर्नामेंट में हिमाचल की महिला टीम ने जीता गोल्ड

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश की महिला टीम ने तिरूपति ऑल इंडिया इनविटेशन कबड्डी टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। प्रतियोगिता की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नालागढ़ निवासी अंकिता चंदेल रही। टीम की इस उपलब्धि से पूरे प्रदेश में खुशी का माहौल है। तो वहीं दूसरी तरफ पुरुष वर्ग की टीम ने सेमीफाइनल में कांस्य पदक हासिल किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के तिरूपति म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर करवाई गई कबड्डी प्रतियोगिता में कई राज्यों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। वहीं हिमाचल महिला कबड्डी टीम ने अपना दमखम दिखाते हुए फाइनल में सशस्त्र सेवा बल (एसएसबी) की टीम को पछाड़कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

उधर, पूर्व ओलंपिक मेडल विजेता कर्नल मलेश्वरी द्वारा गोल्ड मेडल जीतने वाली हिमाचल महिला कबड्डी टीम को साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी सहित ट्राफी से नवाजा गया। इसके अलावा पुरुष वर्ग में हिमाचल की टीम सेमीफाइनल तक पहुंची और कांस्य पदक प्राप्त कर एक लाख 75 हजार रुपये की नकदी भी जीती।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो