तीनों शक्तिपीठों में भक्तों ने चढ़ाया लाखों रुपए का चढ़ावा

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा के तीनों शक्तिपीठों में भक्तों द्वारा लाखों रुपए का चढ़ावा चढ़ाया गया है। इसके अलावा प्रदेश सहित बाहरी राज्यों से आए भक्तों ने मां के चरणों में नकदी सहित सोना-चांदी भी अर्पित किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि कोरोना संकट के इस दौर में भी भक्तों की आस्था जरा भी डगमगाई नहीं है।

बता दें कि जिला कांगड़ा के प्रसिद्ध तीनों शक्ति पीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर, श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम और श्री बज्रेश्वरी देवी मंदिर में सावन अष्टमी नवरात्र के दौरान लाखों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान 62000 श्रद्धालुओं ने ज्वालामुखी मंदिर, 32000 श्रद्धालुओं ने चामुंडा मंदिर और 30,000 श्रद्धालुओं ने बज्रेश्वरी देवी मंदिर में माथा टेका।

तीनों शक्तिपीठों में 37.9 लाख रुपये का चढ़ावा चढ़ा है। इसके अलावा श्रद्धालुओं ने सोना व चांदी भी मां के चरणों में अर्पित किया है। 2400381 रुपये मां ज्वालामुखी, 62400 रुपये मां चामुंडा और 748225 रूपए की नकदी बज्रेश्वरी मंदिर में श्रद्धालुओं द्वारा अर्पित की गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो