तीन बच्चों की मां ने दुपट्टे का फंदा लगाकर दे दी जान

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर के अंतर्गत तीन बच्चों की मां ने फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। मामला ग्राम पंचायत सकरी के दरगयाह का है यहां 29 वर्षीय महिला बंदना ने घर की छत पर लगे बरल स्लेट के नीचे लगने वाली लकड़ी से दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जब महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया तब मृतक महिला की सास एक दुकान में सामान के पैसे देने गई हुई थी। जब वह वापस लौटी तो उसे बहू घर में कहीं नहीं दिखाई दी। जब उसने छत पर जाकर देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने देखा बंदना फंदे से झूली हुई थी। जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लिहाजा पुलिस इस मामले के हर पहलू से जांच में जुट गई है। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो