तीन राज्यों में जीतकर कांग्रेस ने भाजपा को दिखाया आईना

-श्री रेणुकाजी विस के नेहर स्वार में बोले विक्रमादित्य

HNN News/नाहन

हाल ही मेंं हुए तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांगेस को जिताकर जनता ने आगामी लोक सभा चुनावों के लिए भाजपा को आइना दिखा दिया है। देश में बढ़ती महंगाई, जनविरोधी नीतियों से त्रस्त जनता लोकसभा चुनाव में भाजपा को सिरे से नकार देगी। भाजपा की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

यह बात शिमला ग्रामीण क्षेत्र के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने को श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के नेहर स्वार में आयोजित श्रीरेणुकाजी कांग्रेस मंडल की बैठक में कही। बैठक में सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा और प्रदेश कांग्रेस सचिव अमित नंदा भी विशेष रूप से मौजूद थे।

विक्रमादित्य ने कहा कि वर्तमान में देश की जनता मोदी सरकार के जनविरोधी निर्णयों से त्रस्त है। देश में किसानों और बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं किया गया है। उन्हे साढ़े चार वर्षों में केवल आश्वासन ही मिले हैं। देश का किसान आत्महत्या जैसे कदम उठाने के लिए विवश है। जबकि दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने की भाजपा की घोषणाएं मात्र कोरी साबित हुई है।

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश में माफियाराज का बोलबाला है। वन माफिया, खनन माफिया के हौसलें बुलंद है। जबकि सरकार इन पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्थ का भी बुरा हाल है। हत्याए, रेप व नशाखोरी जैसी घटनाएं रोजाना घट रही है। राणा ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों का भारी मत से जिताना है।

स्थानीय विधायक विनय कुमार ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे मंडल, जोन और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य करें। इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी, जिला परिषद अध्यक्ष दलीप सिंह, पूर्व विधायक कंवर अजय बहादुर सिंह ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस महासचिव ओपी ठाकुर, तपेंद्र सिंह, मित्र सिंह तोमर, कविता सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *