तुरंत इस्तीफा दे बागवानी मन्त्री महेंद्र सिंह-एन के पन्डित

HNN / मंडी

राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस के प्रदेश सह मीडिया इन्चार्ज और राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने तुरन्त भाजपा सरकार के बागवानी मन्त्री महेंद्र सिंह का इस्तीफा माँगा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री जय राम से जानना चाहती है कि आखिर हिमाचल प्रदेश का बागवानी मन्त्री कौन है ? उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह ठाकुर का ब्यान मीडिया में आना कि बागवानों को अगर सेब के दाम अच्छे नहीं मिलते तो वो खुले में सेब बेचें ये कौन से मानसिकता का परिचय है।

उन्होंने कहा कि बागवानी मन्त्री ऐसा कोरा ज्ञान देना छोड़कर बागवानों की समस्या का हल करें या फिर बागवानी मन्त्री की कुर्सी तुरंत छोड़कर अपना इस्तीफा प्रदेश के मुख्यमंत्री को सौंपे। पन्डित ने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि जय राम जी कृपया प्रदेश का बागवानी मन्त्री किसी ऐसे विधायक को बनाओ जिसको बागवानी का थोड़ा ज्ञान हो। पन्डित ने बागवानी मन्त्री पर पलटवार करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के बागवानों की मुख्य आय का स्रोत सेब ही है और कांग्रेस पार्टी उनके मुद्दे पर कोई समझौता नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि बागवानों को आज वर्ष 2011 के तय दाम ही मिल रहें है जबकि सेब कार्टन मजदूरी और मण्डी तक सेब ले जाना इस वर्ष 2021 क महँगाई के अनुसार चर्म सीमा को छू रहा है। सरकार की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि वो बागवानों के हित में फैसला लें पर सरकार तो अडानी और अम्बानी की गुलामी करने पर तुली हुई है। पन्डित ने बागवानी मन्त्री पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए कहा कि बागवानी मन्त्री के ब्यान से तो लगता है कि शायद मन्त्री को रॉयल और गोल्डन सेब के बीच का भी फर्क मालूम नहीं होगा।

पन्डित ने कहा कि कुछ सरकारी कर्मचारी भी भाजपा सरकार का गुणगान करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारी अपनी सरकारी ड्यूटी ईमानदारी से करें अगर कुछ सरकारी कर्मचारियों को राजनीति ही करने का शौक हैं तो वो सरकारी नौकरी छोड़कर खुलेआम राजनीति के मैदान में उतरें फिर उनको भी उनकी लोकप्रियता का पता चल जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो