तेजधार हथियार से व्यक्ति को किया लहूलुहान

HNN/ राजगढ़

राजगढ़ के गांव कोटी पधोग में तेज धार वाले हथियार से मारने पर संजीव के सिर में गहरी चोटें आई है जिस बारे राजगढ़ पुलिस थाना में संजीव कुमार डोगरा पुत्र जालम सिंह गांव कोटी पधोग ने शिकायत की है। संजीव अनुसूचित जाति से संबध रखता है और उन्होने पुलिस को दिए लिखित बयान में एक व्यक्ति पर मारने का आरोप लगाया है।

उन्होने बताया कि वह सामान लाने दुकान जा रहे थे कि गांव का एक व्यक्ति जो रास्ते में छुपा हुआ था, ने उस पर तेजधार हथियार से वार करके लहूलुहान कर दिया। जिससे उनके सिर व ठोढी में गहरी चोटें आई है। सिविल अस्पताल राजगढ़ में प्राथमिक उपचार के बाद संजीव को आईजीएमसी शिमला भेजा गया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

संजीव ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उनको आरोपी से जान का खतरा है तथा आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। खबर की पुष्टि डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने की है। इस बारे आईपीसी की धारा 323, 326 और 341 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है जिसकी गहनता से जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो