तेज रफ्तार कार ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, मौके से फरार

 हादसे में बाईक सवार दंपत्ति गंभीर घायल

HNN / नालागढ़

उपमंडल नालागढ़ के तहत महादेव पुल के समीप एक तेज रफ्तार कार ने मोटर साइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में बाईक सवार को दंपति को गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ एमवी एक्ट और हिट एंड रन का मामला दर्ज करके कार की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस थाना नालागढ़ में दर्ज ब्यान में गुरचरण सिंह (52) पुत्र राम सिंह निवासी गांव वासोवाल, डाकघर जोघों, तहसील नालागढ़ ने बताया कि वह अपनी पत्नी रशपाल कौर के साथ बाईक पर गांव दभोटा से शादी समारोह में हिस्सा लेकर वापिस घर जा रहा था।

जब वह महादेव की उतराई पर पहुंचा तो पीछे से एक कार नंबर एचपी-92-0170 तेज रफ्तार में आई और इसकी बाईक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद वह और इसकी पत्नी सडक़ पर जा गिरे और दोनों को गंभीर चोटें आईं। हादसे को अंजाम देने के बाद कार चालक तेज रफ्तार में ही पंजैहरा की तरफ फरार हो गया।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 तथा एमवी एक्ट 187 के तहत तेज रफ्तारी से वाहन चलाने और हिट एंड रन का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस फरार कार चालक की तलाश में जुटी है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो