तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत

HNN/ काँगड़ा

पुलिस थाना शाहपुर के तहत द्रमण में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। इस दौरान एक कार तेज रफ्तारी से आई तथा उसने 3 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहपुर से ज्वाली की तरफ जा रही एक तेज़ रफ़्तार कार नियंत्रण खो बैठी तथा पहले सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारी फिर उसके बाद वहां मौजूद तीन लोगों को कुचल डाला। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने राजेंद्र कुमार (51) पुत्र प्रेम चंद निवासी बलाना तहसील सिहुंता जिला चंबा को मृत घोषित कर दिया।

इसके अलावा देशराज (53) पुत्र कन्हैया लाल निवासी भारियाल डाकघर सद्दूं तहसील शाहपुर जिला कांगड़ा और तरसेम (43) पुत्र चुन्नीलाल निवासी खरोटा तहसील जवाली घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो