तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदी महिला, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

HNN/ पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के मानपुर देवड़ा में यमुना नदी किनारे एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां ट्रैक्टर की चपेट में आने से 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान सोहन्दी देवी पत्नी राम स्वरूप निवासी मानपुर देवड़ा के रूप में हुई है।

वही स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई। लिहाजा पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लिया और आगामी कार्यवाही अमल में लाई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को महादेव स्टोन क्रशर के नजदीक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पैदल चल रही महिला को जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर की टक्कर से महिला नीचे गिर गई तथा टायर के नीचे आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा महिला को अस्पताल भी पहुंचाया गया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। वही मानपुर देवड़ा का निवासी चालक राजकुमार पुत्र पाल सिंह मौके से फरार हो गया।

उधर, खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि ट्रैक्टर एचपी 17 ई 3889 की चपेट में आने से महिला की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा-279 व 304ए के अलावा एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो