तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूटी को मारी टक्कर, घायल ने पीजीआई में तोड़ा दम

HNN/ बद्दी

बद्दी-नालागढ़ नेशनल हाईवे पर पीरस्थान के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा स्कूटी सवार को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर गंभीर हालत होने के चलते चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में उपचार के दौरान स्कूटी सवार की मौत हो गई।

पुलिस ने फरार पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में अमृत लाल शर्मा पुत्र मोहन लाल निवासी वार्ड नंबर-1 नालागढ़ ने बताया कि वह और इसका भाई बागवाणियां में अपनी दुकान बंद करके नालागढ़ जा रहे थे। इसका भाई स्कूटी पर था और यह पीछे गाड़ी में जा रहा था।

तभी पीरस्थान के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप नंबर यूपी-11-बीटी-1147 ने स्कूटी पर सवार इसके भाई को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इसके भाई को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया।

पीजीआई में उपचार के दौरान इसके भाई की मौत हो गई। इसने अपने तौर पर फरार पिकअप गाड़ी का पता करवाया जिसकी फुटेज बद्दी एरिया में देखी गई। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने फरार पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो