तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत

HNN/ पांवटा

उपमंडल पांवटा साहिब के नेशनल हाईवे-707 में बातामंडी मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। मृतक की पहचान रामदास (55) पुत्र मातादीन निवासी हनमंतपुरा इटावा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामदास साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था कि इसी दौरान अचानक ही बातापुल चौक की तरफ से तेज रफ्तार गाड़ी ने गलत दिशा में जा कर उसको टक्कर मार दी।

हादसे के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। वही गाड़ी की टक्कर से साइकिल सवार नीचे सड़क पर गिर गया तथा गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घायल को उपचार के लिए तुरंत 108 एंबुलेंस के माध्यम से पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर किया गया था लेकिन घायल ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

उधर, खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि गाड़ी की टक्कर से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो