त्रिलोकपुर में मेले के दौरान खाद्य सुरक्षा विभाग ने दी दबिश, स्थानीय दुकानदारों में मचा हड़कंप

HNN / नाहन

जिला सिरमौर के शक्तिपीठ महामाया बाला सुंदरी मंदिर त्रिलोकपुर में चल रहे अश्विन नवरात्र मेले के आखिरी दिन खाद्य सुरक्षा विभाग ने दबिश देकर दुकानों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विभाग ने मिठाइयां, प्रसाद आदि खाद्य वस्तुओं की दुकानों में जाकर देखा तो कुछ दुकानों पर बांसी मिठाइयां व प्रसाद सहित अन्य खाद्य वस्तुओं की गुणवत्ता सही नहीं पाई गई, जिसके चलते विभाग ने मौके पर ही मिठाइयां नष्ट करवा दी।

गौरतलब हो कि त्योहारों के चलते कुछ दुकानदार मोटी कमाई के चक्कर में लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ कर देते हैं। उधर जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुनील शर्मा ने बताया कि उन्होंने त्रिलोकपुर में चल रहे नवरात्र मेले में लगाई गई दुकानों का औचक निरीक्षण किया और इस दौरान कुछ खाद्य वस्तुओं की गुणवत्ता सही ना पाई जाने के चलते उन्होंने उन्हें मौके पर ही नष्ट करवा दिया।

उन्होंने दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि दोबारा ऐसी गलती पाई गई तो उनकी दुकानें बंद कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो