दड़ा-सट्टा की पर्चियों सहित तीन काबू, 3850 रुपए की नकदी भी बरामद

HNN/ नाहन

जिला पुलिस ने तीन अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर 3850 रुपए और दड़ा सट्टा पर्चियों सहित तीन लोगों को पकड़ा है। यह तीनों लोगों को एक के बदले 80 रुपए का लालच देकर सट्टा खेलने के लिए प्रेरित कर रहे थे। पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी अन्वेषण शुरू कर दिया है। पहला मामला थाना सदर नाहन के तहत सामने आया है। पुलिस ने बड़ा चौक निवासी अशोक कुमार को कुम्हारगली शिवजी मंदिर के पास लोगों को दड़ा सट्टा खेलने के लिए लोगों को प्रेरित करते हुए पकड़ा।

पुलिस ने इसके कब्जे से एक हजार रुपए और दड़ा सट्टा की पर्चियां बरामद की। वहीं दूसरे मामले में पुलिस थाना माजरा की टीम पीपलीवाला बस स्टॉप एनएच 07 पर अजय कुमार निवासी गांव पीपलीवाला को वर्षा शालिका के साथ पंखे आदि ठीक करने की दुकान में दड़ा सट्टा खेलने के लिए लोगों को प्रेरित करते हुए पाया। पुलिस ने इसके कब्जे से 1350 रुपए और दड़ा सट्टा की पर्चियां बरामद की।

तीसरा मामला थाना पुरुवाला के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस थाना पुरूवाला की पुलिस टीम गश्त के दौरान नारीवाला में मौजूद थी। पुलिस टीम को सूचना मिली कि निहालगढ में एकरोन फैक्टरी के सामने एनएच 707 के साथ करियाना की दुकान के बाहर रविन्द्र कुमार निवासी गांव निहालगढ तहसील पांवटा साहिब लोगों को सट्टा खेलने के लिए प्रेरित करते हुए पकड़ा।

पुलिस ने उसके कब्जे से कुल 1500 रुपए और दड़ा सट्टा की पर्चियां बरामद की। पुलिस ने थाना नाहन, माजरा और पुरुवाला में मामले दर्ज कर आगामी अन्वेषण शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो