दड़ा सट्टा लगाते दो धरे, 5120 रुपए की नकदी भी बरामद

HNN/ पांवटा

थाना माजरा और पांवटा साहिब के तहत पुलिस ने दो सट्टेबाजों को लोगों को सट्टा खेलने के लिए प्रेरित करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने इनके कब्जे से 5120 रुपए और दड़ा सट्टा की पर्चियां बरामद की है। दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई पुलिस द्वारा अमल में लाई जा रही है।

जानकारी के अनुसार पहले मामले में माजरा पुलिस ने लोकेश कुमार गांव व डाक पुरुवाला कांशीपुर, तहसील पांवटा साहिब, जिला सिरमौर, पुरूवाला में आने-जाने वाले व्यक्तियों को दड़ा-सट्टा खेलने के लिए प्रेरित करते हुए पकड़ा। पुलिस ने इसके कब्जे से दड़ा सट्टा की पर्चियां और 3500 रूपए बरामद किए।

वहीं दूसरे मामला पांवटा साहिब थाना के तहत दर्ज किया है। पुलिस टीम ने सतपाल सिंह निवासी निहालगढ़, तहसील पांवटा साहिब, जिला सिरमौर को तारूवाला में दड़ा-सट्टा की पर्चियां और 1620 रुपए के साथ पकड़ा।

सतपाल लोगों को एक रुपए के बदले 80 रुपए का लालच देकर सट्टा खेलने के लिए प्रेरित कर रहा था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो